Gangubai Kathaiwadi movie review and Download 2022

Gangubai Kathaiwadi Full movie review and Download 2022

Gangubai Kathaiwadi Full movie review and Download 2022
Gangubai Kathaiwadi Full movie review and Download 2022

छोटू बचपन से आपने किसी के बारे में सब बुरी बातें सुनी हो। बुरी नहीं। एकदम डरावनी टाइप की खून वाली कहानियां उसको 2 घंटे की फुल देखने के बाद आप पूरी तरह भूल सकते हो। काम मुश्किल है ना, लेकिन कोशिश तो की गई है। गंगूबाई काठियावाड़ी यह मशहूर है।

मुंबई की माफिया क्वीन के नाम से लोग धंधे में अपना दिमाग भेजते हैं। मैडम ने शरीर की बोली लगाई और बदले में धीरे-धीरे पूरा शहर खरीद लिया। अब इसी नाम पर डायरेक्टर कम जादूगर संजय लीला भंसाली ने एक फ़िल्म निकाली है। आप तो जानते ही हो।

संजय सर की बोले तो onec इन लाइफटाइम एक्सपीरियंस, लेकिन रियल लाइफ को बनाना काम करेगा कि नहीं पैसा वसूल किया या पैसा बर्बाद टेंशन नोट अभी हम जिंदा हैं। मेरे दोस्त बस आगे पढ़ते जाओ सारे जवाब मिलेंगे

Gangubai Kathaiwadi Full Story

 

हा तो गंगूबाई के होती है यह बिजनेस में इनका ऑफिस में बदनाम गली का कमरा जिसमें रात बिताने के बदले पैसे मिल जाते हैं। जिंदगी की गाड़ी को आगे बढ़ाने के लिए लेकिन इसमें होती है। क्राइम की एंट्री मुंबई का सबसे खतरनाक डॉन खुद चलकर गंगूबाई की मदद करने आता है।

 

बिजनेस हो गया क्राइम भी हो गया। इसके बाद क्या आता आप खुद समझदार हो। पॉलिटिक्स पूरी दुनिया में पहचान मिल जाती है। अभी गंगूबाई सेक्स वर्कर से बन जाती है। सोशल वर्कर और विलेन के सीने में हीरो वाला दिल सबको अपना पार्लर ने पर मजबूर कर देता है। मर्जी हो गई सुन खत्म सीधी सिंपल कहानी है।
लेकिन नो सरप्राइज ओनली ड्रामा बहुत सारा मेलोड्रामा इमोशंस एंड नाच गाना हो गया। एक लाइन वाल

Want to see the film or not?

Main मुद्दे की बात पर आते है फ़िल्म देखनी चाहिए या फिर घर पर ओटीपी के रास्ते टीवी स्क्रीन पर आने का इंतजार करना चाहिए । जवाब हा भी है और ना भी है।
अरे भाई घबराओ मत मैं कोई डिप्लोमेटिक आंसर नहीं दूंगा।
लेकिन आलिया भट्ट के दीवाने हो वो भी तो बड़ा वाला तो फ़िल्म जरूर देखो। ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा। आलिया के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस है। बिना किसी शक के फिल्म की

Gangubai Kathaiwadi Film Ki Khasiyat

इस फ़िल्म की खासियत है कि पूरी दुनिया में सब कहीं से भी इसको देख रहे हो, लेकिन 2.3 घंटे के लिए आपसे कमाठीपुरा के अंदर रहोगे। लंबे चौड़े रंग-बिरंगे सेट से उसके ऊपर जबरदस्त सिनेमैटोग्राफी आंखों को पूरा सुकून देगी
साथ में रहने वाला फिल्म जो पुरानी बॉलीवुड की पहचान है, उसकी यादें भी ताजा हो जाएंगी।

Gangubai Kathaiwadi Film Sound and Dialog

लेकिन आंखों के बाद कानों के साथ इस बार भंसाली सर ने कुछ खास नहीं किया। फिल्म का मैसेज है ठीक ठाक स्पेशल टाइप करें। जोशी की पुरानी फिल्मों में था। अब जहां ज्यादा उम्मीद होती है। वहाँ दिल टूटने का खतरा बढ़ जाता है। मजा आया डायलॉग सुन के ऐसे ही कड़क डायलॉग सुनने को जरूर मिलेंगे। कल मैं जिस पर खुलकर ताली मारने का मन करेगा। राइटिंग कमाल की है। उसे कोई शिकायत नहीं है। मुझे आपका सबसे बेस्ट पार्क के बिना गंगूबाई की रियल जिंदगी और यह रेड वाली सॉन्ग और ठंडे पड़ जाते हैं। छोटे-छोटे लेकिन दमदार खतरनाक अजय देवगन, सुपर डुपर परफॉर्मेंस। गणित के अंदर गंगूबाई से ज्यादा ऑडियंस को किसी दूसरे कैरेक्टर के लिए एक्साइटिड करना यह काम सिर्फ अजय देवगन कर सकते हैं। जब जमीन पर आएंगे सीधी-सादी लग जाती है।

Gangubai Kathaiwadi Hero And Heroine

फ़िल्म में नाम नही रोल बड़ा होना चाहिए। वो अजय देवगन कर दिया है। लक्ष्मी दूसरे नंबर पर आज इनके लिए तालियां संख्या कम पड़ेगी। लाउडस्पीकर पर चिल्ला चिल्ला कर तारीफ करने का दिल कर रहा है। एक नारी सब पर भारी इनके खुद के मुंह से बोला गया। यह डायलॉग बिल्कुल अब तक के उनके एक्टिंग के लिए जिसका कोई कंपटीशन नहीं है। इस पूरी सीन के अंदर सेल्यूट फॉर सपोर्टिंग रोल सीमा मैंम कमाल है। खुद से नफरत करने पर किसी इंसान को मजबूर कर देना सबसे कठिन काम होता है। इनमें जिम को जिम यह तो अलग ही मिट्टी के बने हैं।

बाकी सपोर्टिंग रोल में बी पॉजिटिव एनर्जी डालना कोई इनसे सीखे भाई अब देखो यह तो हो गई। सारी बढ़िया वाली बातें अब शिकायत करने की बारी है तो इन सारी अच्छी बात पर भारी। जाती है और जिसने पूरी फ़िल्म का काम तमाम कर दिया।

 

Gangubai Kathaiwadi movie Complain

टॉपिक कंट्रोवर्शियल था। हम सब जानते हैं। इसका मैसेज तो भंसाली सर के हाथों में था। कलयमिक्स ऐसा होना चाहिए जो गंगूबाई के को भारत में प्रॉस्टिट्यूशन को जस्टिक करने की कोशिश की गई।

अगर सेक्स वर्कर नहीं होंगे तो मर्द सड़क पर घूमने वाली ज्यादा औरतो को अपनी हवस का शिकार बनाएंगे। यह कैसा पॉइंट भाई कोई लॉजिक है कि नही इसका एक अर्थ यह भी है कि गंगूबाई की कहानी साफ चश्मे से क्यों दिखाई गई मैडम को माफिया क्वीन बुलाया जाता है। वह वाला साइड तो दिखा ही नहीं। जैसे फॉर ए टाइम इन मुंबई सुल्तान मिर्जा दिल का आदमी बढ़िया है। लेकिन है तो अंडर वर्ल्ड डॉन ना वही चीज तुमको दमदार बनाती है।

लेकिन गंगूबाई में यह सब कुछ गायब हो गया है लेकिन कहानी का अच्छा वाला साइड दिखाया गया है जिसकी वजह से अधूरी रह जाती है। इनकम कि मैं फिर से बोल देती हूं। आलिया भट्ट इस फ़िल्म की बैकबोन है और गंगूबाई उनके करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस है। कोई सवाल नहीं उठा सकता।
बंदी ने मेहनत की है जो नजर भी आती है लेकिन आलिया को मेकअप की दुकान बना कर पेश किया गया है जिससे उनकी असलियत कमजोर पड़ जाती है।

Gangubai Kathaiwadi Full movie Rating

मेरी तरफ से इस फ़िल्म को पांच में से 3 स्टार मिलेंगे

1Star- एक तो सबसे पहले कैमियो के लिए जिसके बिना गंगूबाई बॉलीवुड बन के रह जाती।

2 star- रेट्रो जमाने की यादें ताजा करने वाली सिनेमैटोग्राफी साथ में दमदार पास, इमोशनल डायलॉग,

3rd Star- आलिया एंड ओनली आलिया के लिए बंदी ने दिल लगाकर काम किया है और यह तो सिर्फ शुरुआत है।

Gangubai Kathaiwadi Negative Point

बात करूं नेगेटिव point की एक कटेगा ना चाहते हुए भी उनके थ्रू एक नेगेटिव मैसेज देने के लिए हंसी भी आती है और थोड़ा गुस्सा भी

और दूसरा स्टार कटेगा की है। म्यूजिक के लिए जिसकी उम्मीद नहीं लगाते। हम भंसाली सर से और साथ में गंगूबाई का माफिया पूरी वाइट पोस्ट के सेकंड हाफ को कमजोर करने के लिए

तो दोस्तो आप लोगो को को Gangubai Kathaiwadi movie riview pasnd aaya ki nhi aap hme comment box me jarur bataye

3 thoughts on “Gangubai Kathaiwadi movie review and Download 2022”

  1. Pingback: Jhund Movie Downlaod FilmyZilla, moviesflix ,filmymeet 300mb -

  2. Pingback: hdmoviearea.live 2022 downlaod New bollywood south Movie In Hindi

  3. Pingback: Hdmovieflix.in New Bollywood Movie ,South Indian dubbed download 2022

Leave a Comment

Your email address will not be published.